राहुल चाहते हैं सड़कों पर लड़ाई हो गोली चले, लाशें बिछ जाए- संबित पात्रा

नई दिल्ली
संबित पात्रा ने कहा कि राहुल गांधी ने धमकाया कि कोई पीछे नहीं हटेगा, बातचीत में हम विश्वास नहीं रखते हैं. राहुल जी ये तो किसानों का आंदोलन हैं और किसानों ने कहा है कि उनका किसी राजनीतिक पार्टी से कोई सरोकार नहीं है. किसानों के मसले पर राहुल गांधी के बयान पर बीजेपी ने पलटवार किया है. बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि राहुल गांधी चाहते हैं कि सड़कों पर लड़ाई हो. किसानों के कंधे पर सियायत की कोशिश की जा रही है. क्या उपद्रवी राहुल के अपने हैं

भाजपा नेता संबित पात्रा ने कहा कि राहुल गांधी चाहते हैं कि गोली चले, लाशें बिछ जाएं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष हुड़दंगियों को रिहा करने की बात कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि क्या उपद्रवी राहुल गांधी के अपने हैं। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी और रिहाना दोनों को कृषि के बारे में कुछ भी मालूम नहीं है। दोनों लोगों को रबी की फसल के बारे में नहीं मालूम है और ये लोग कृषि कानून पर बात कर रहे हैं।


आपने आज राफेल को नहीं देखा होगा?'
संबित पात्रा ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष पर भड़कते हुए कहा, '10 साल तक आपने राफेल को लटकाए रखा, लेकिन उसके गौरव को आज हिंदुस्तान ने बेंगलुरु के एयर शो में देखा। राहुल गांधी क्या आपने देखा आज राफेल को? आपने नहीं देखा। आपने सिर्फ हिंदुस्तान के मनोबल को नीचा करने की कोशिश की है।'

राहुल को इतनी पीड़ा क्यों हो रही है
पात्रा ने दिल्ली हिंसा को लेकर दिए गए राहुल गांधी के बयान पर भड़कते हुए कहा, 'दिल्ली के हुड़दंगी आज गिरफ्ता हो रहे हैं, तो आप उनकी रिहाई की बात कर रहे हैं। तभी बातचीत होगी। आप कह रहे हैं कि उनको रिहा कर दीजिए, ये अच्छे लोग हैं। आपको इतनी पीड़ा क्यों हो रही है?


विदेश में जाकर षड्यंत्र रचते हैं राहुल
पात्रा ने सवाल उठाया कि राहुल गांधी विदेश क्यों जाते हैं? उन्होंने कहा कि आज इस बात का खुलासा होगा कि राहुल विदेश में क्या करते हैं। पात्रा ने कहा कि राहुल विदेश में भारत विरोधी लोगों के साथ मुलाकात करते हैं।

Source : Agency

6 + 10 =

Ahtieshyam Uddin (Editor in Chief)

Email: nationalsamacharindia2019@gmail.com

Mobile:    (+91) 8770103914

(Office Chhattisgarh)

Chhatisgarh Bureau Office: Vaishali Residency, Shop No.01, Ward No. 44, Shankar Nagar, Bilaspur (CG) Pin: 495004